हमने उसके साथ वही किया जो हमने पोर्न में देखा - Get all the Breaking News - Politics & Social issues, Technology, Entertainment, Sports

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 7 October 2017

हमने उसके साथ वही किया जो हमने पोर्न में देखा

16 साल की लड़की को अपहरण करने और फिल्म बनाने के बाद वीडियो किया वायरल



हमने उसके साथ वही किया जो हमने पोर्न में देखा

एक सोलह वर्षीय लड़की का अपहरण कर लिया गया था और चार युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया था, जब वह एक दशहरा मेले से उनके रास्ते में थीं। अपराध तब रोशन हुआ जब बलात्कार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल चला गया। इस मामले में अभियुक्त, अनीश, गगन और सचिन को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्होंने अपराध को कबूल भी किया। चौथे आरोपी, रोशन को मंगलवार दोपहर को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने कहा है कि जिस कपडे ने लड़की को अपराध के दिन पहना था वह जब्त कर लिया गया है। पीड़ितों के परिवार ने आरोप लगाया है कि उन्हें आरोपी से मौत की धमकी मिल रही है।

लड़की ने महिला पुलिस को बताया कि मेले से लौटने के बाद, उसे उठाकर एक घर ले जाया गया। तीन युवकों ने बलात्कार किया और उसे खेत में ले गया। दो अभियुक्त मोबाइल फोन का रेप की वीडियो रखें। मेडिकल परीक्षा में बलात्कार की पुष्टि की गई है।


महाष्टमी के दिन, लड़की अपने रिश्तेदारों से मिलने गई थी

जब वह लौट रही थी, चार युवक ने उन्हें बेनीबाद -कटरा रोड पर अपहरण कर लिया और उसे एक ऐसे घर ले जाया जहां एक आरोपी ने उसे बलात्कार किया। उसे तब एक क्षेत्र में ले जाया गया जहां तीन युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया। दो युवकों ने अपने मोबाइल फोन पर इस वीडियो को दर्ज किया और फिर वायरल वीडियो बना दिया।



पीड़ित ने कहा कि लड़को ने अपना मुंह बंद रखने के लिए 500 रुपये दिए

लड़की के परिवार के सदस्य समाज में शर्म के भय के विषय में चुप रहे। लेकिन जब इस घटना के 36 घंटों के बाद वीडियो वायरल बन गया, तो पीड़िता के परिवार को बोलने के लिए मजबूर किया गया। क्या शर्मनाक है यह तथ्य भी है कि पंचायत इस मामले को झुकलाना चाहती थी।

पुलिस ने लड़की और वायरल वीडियो का बयान सबूत के रूप में दर्ज किया और एक केस दर्ज किया। सार्वजनिक आक्रोश के बाद, अनीश (21), गगन (21) और सचिन (20) को बॉक्सी चौक इलाके से गिरफ्तार किया गया जबकि रोशन (23) को एक दिन बाद हिरासत में लिया गया।

तीन अभियुक्त ने अपराध के लिए कबूल किया

तीन अभियुक्त अनीश, गगन और सचिन ने अपराध के लिए कबूल किया है और वे यही कहते हैं। अनीश ने पुलिस को बताया कि वह अक्सर अश्लील वीडियो देखते हैं। जब उसने मेले से लौटे लड़की को देखा, तो उसने स्थिति का फायदा उठाया। वह अपने तीन दोस्तों के साथ, अपहरण कर लिया, उसके साथ बलात्कार किया और अपराध भी दर्ज किया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad