काश वो मिस कॉल का रिप्लाई ना करती तो बच जाती उसकी आबरू - Get all the Breaking News - Politics & Social issues, Technology, Entertainment, Sports

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, 9 October 2017

काश वो मिस कॉल का रिप्लाई ना करती तो बच जाती उसकी आबरू

काश वो मिस कॉल का रिप्लाई ना करती तो बच जाती उसकी आबरू

छत्तीसगढ़ के धमतरी इलाके में एक बार फिर शर्मशार करने वाली घटना हुई है , इस घटना के बारे में  जानकर आपका भी किसी अंजान शख्स से भरोसा उठ जायगा इस घटना को जानकर आप भी एक पल तो सोचने पर मजबूर हो ही जाएंगे कि कोई इंसान किसी के साथ एेसा कैसे कर सकता है। क्या इंसानियत इस दुनिया से समाप्त हो गई है? क्या लोग इतने दरिंदे हो गए है कि वो इस हद तक जा सकते है?


आइये आपको बताते है कि क्या है पूरा मामला जिसके बारे में आप भी सोचने पे हो जायेंगे मजबूर यह  मामला धमतरी इलाके का है जहां, नाबालिग युवति के साथ रेप किया गया। धमतरी इलाके की रहने वाली एक युवति को कुछ दिनों पहले उसके मोबाइल पर किसी अनजान शख्स का मिस कॉल आया, जिसे कॉल रिप्लाई करना उसके लिए जिंदगी भर की दर्द बन गया ।

उस अनजान से नाबालिग की धीरे-धीरे बात शुरू हुई फिर दोस्ती हो गई और दोस्ती कुछ ही दिनों में प्यार में बदल गया। अब दोनों के बीच रोजाना घंटो-घंटो तक बातें करने लगे। दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया और प्यार के बाद दोनों ने शादी का मन बना लिया । दोनों ने एक दूसरे को फोन पर ही शादी करने का फैसला कर लिया, फिर वह अनजान शख्स जिसका नाम नवल है | अब नवल नाबालिग को गुमराह कर घर से भगा ले गया और उसे लगातार अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।



नाबालिग के घर से गायब होने से परिजनों ने थाने में मामले की सूचना दी। पुलिस की टीम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने दोनों का मोबाइल नंबर ट्रेस पर रखा | तभी पुलिस के द्वारा ट्रेस करने पर नवल का लोकेशन मध्यप्रदेश के मुरैना शहर में बताया। पुलिस ने तत्काल  आरोपी को मुरैना से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही है। इधर नाबालिग से पूछताछ के बाद सारा मामला सामने आया |


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad