बांग्लादेश प्रीमियर लीग में शाकिब अल हसन ने खोया अपना आपा - बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी-20 - Get all the Breaking News - Politics & Social issues, Technology, Entertainment, Sports

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 22 November 2017

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में शाकिब अल हसन ने खोया अपना आपा - बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी-20

अंपायर ने आउट नहीं दिया तो शाकिब ने किया कुछ ऐसा - डाइनामाइट्स vs रंगपुर  राइडर्स



क्रिकेट के दौरान कुछ क्रिकेटर्स ऐसा कर जाते है जिससे बड़ा हंगामा मच जाता है गेंदबाजी के दौरान बैटमैन को घूरना, अपशब्द बोलना ये सब आम बात हो गई है | लेकिन अंपायर से उलझना भरी पड़ जाता है कुछ ऐसा ही हुआ बांग्लादेश प्रीमियर लीग में शाकिब अल हसन के साथ | आइये जानते है पूरा मामला

घरेलू टूर्नामेंट बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी-20 (बीपीएल) पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरों में रहे हैं। हालांकि यह अफगानिस्तान के युवा स्पिनर रशीद खान की स्टंप तोड़ने वाली गुगली टीम थी, पाक क्रिकेट खिलाड़ी हसन अली की पहली टी-20 में पांच-के लिए भी हाइलाइट किया गया था।

नयी घटना, जिसमें बांग्लादेश के आल राउंडर शाकिब अल हसन शामिल हैं, वह एक बहुत ही सुंदर नहीं है और किसी भी कद के खेल की भावना के खिलाफ जाता है।



शाकिब ने अपील की और अंपायर से उलझ गए

बीपीएल के 21 वें मैच में, शाकिब ने चार ओवरों में 0/23 के आंकड़े लौट दिए, क्योंकि उनकी टीम ढाका डायनामिट्स 129 रनों के निचले लक्ष्य का पीछा करते हुए कॉमिला विक्टोरियन को रोकने में नाकाम रही थी – 
नौ ओवर की पांचवें गेंद पर विक्टोरियन के लक्ष्य पीछा के दौरान, शाकिब स्पिन की गेंद इमरुल के पैड पर लग गई और शाकिब को आउट होने का पूरी तरह से यकीन था, और जिसके बाद शाकिब ने अपील की ।

हालांकि, अंपायर रैनमोर मार्टिनेज ने शाकिब की अपील को ठुकरा दिया जिसके बाद शाकिब अंपायर के करीब आकर जोर से चिल्लाने लगे उन्होंने अंपायर को गलत भाषा में कुछ कह डाला. अंपायर ने उनको शांत रहने को भी कहा लेकिन शाकिब बोलते रहे. जिसके बाद काफी हंगामा हुआ ।

इस घटना का वीडियो यहां है:



बीसीबी ने लगाई फाइन

इस घटना से क्रिकेटर शाकिब अल हसन को खामियाना भुगतना पड़ा | बीसीबी ने मैच का 50 प्रतिशत काट लिया | शाकिब अल हसन बीसीबी कोड ऑफ कंडक्ट के लेवल 2 ऑफेंस के दोषी पाए गए.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad