पायलट के बिना चली ट्रेन इंजन - Get all the Breaking News - Politics & Social issues, Technology, Entertainment, Sports

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 9 November 2017

पायलट के बिना चली ट्रेन इंजन

इलेक्ट्रिक ट्रेन इंजन पायलट के बिना लगभग 13 किलोमीटर की दूरी चली



एक इलेक्ट्रिक ट्रेन इंजन ने अपने पायलट के बिना लगभग 13 किलोमीटर की दूरी पर महाराष्ट्र के वाडी स्टेशन से कूच किया, इससे पहले एक स्टाफ के सदस्य ने इसे रोक दिया था, जिसने इसे बाइक पर पीछा किया था।
किसी फिल्म की सीधे स्क्रिप्ट को मिरर करते हुए, रेलवे कर्मचारी इंजन के साथ पकड़ा, कूद गया और उसे रोक दिया।
चेन्नई-मुंबई की ट्रेन बुधवार शाम 3 बजे कलबुरगी जिले में वाडी जंक्शन पर पहुंची, जहां उसके डीजल के लिए बिजली के इंजन को स्वैप किया जा रहा था, रेलवे के अधिकारियों ने कहा। वाडी से सोलापुर तक का मार्ग विद्युतीकृत नहीं है।



डीजल इंजन मुंबई रेलवे से जुड़ा है जो सोलापुर की यात्रा जारी रखता है, अधिकारियों ने कहा। इस दौरान, स्लिप-अप के रूप में वर्णित होने के कारण, पायलट के बाहर निकल जाने के बाद विचलित विद्युत इंजन अपने आप ही चलना शुरू कर दिया।
जैसा कि धराशायी पायलट ने देखा, वाडी स्टेशन के अधिकारियों ने संकेतों और पटरियों को साफ करने के लिए अगले कुछ स्टेशनों को सतर्क कर दिया। किसी भी संभावित दुर्घटना को रोकने के लिए, विपरीत दिशा से गाड़ियों को भी बंद कर दिया गया, अधिकारियों ने कहा।



इलेक्ट्रिक इंजन के रूप में क्रूज हुआ, रेलवे के कर्मचारी ने एक मोटरबाइक पर पीछा किया, इसे बोर्ड में चलाने में कामयाब रहा, जब इसे धीमा कर दिया और नलवार के पास बंद कर दिया। तब तक, इंजन लगभग 13 किलोमीटर तक चला था।

अधिकारियों ने कहा, यह बिल्कुल पता नहीं है कि इलेक्ट्रिक इंजन कैसे बढ़ना शुरू हुआ, एक विशेष टीम की जांच चल रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad